CUET UG Result 2023: सीयूईटी परीक्षा परिणाम जल्द जारी होने वाली है , देखें cuet.samarth.ac.in पर

 

CUET UG Result 2023 : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की ओर से यूटीयूजी परीक्षा 2023 के परिणाम जल्द जारी किए जाने की संभावना है। सीयूईटी यूजी रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट cuet.samarth.ac.in और ntaresults.nic.in पर जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी अपना रिजल्ट ऑनलाइन अप्लीकेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ के जरिए चेक कर सकेंगे।

हालांकि इस संबंध में एनटीए की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया। लेकिन उम्मीद है कि परीक्षा परिणाम जल्द जारी किए जा सकते हैं। आपको बता दें कि सीईटी की परीक्षा देशभर के परीक्षा केंद्रों में 21 मई 2023 से 23 जून 2023 तक तक आयोजित की गई थी। सीयूईटी यूजी 2023 की आंसर की 29 जून 2023 को जारी की गई थीं ।

माना जा रहा है कि एनटीए सीयूईटी यूजी 2023 रिजल्ट के साथ ही विषयवार टॉपर्स के नाम और उनके स्कोर भी जारी करेगा।
इसके बाद सीयूईटी यूजी की फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। सीयूईटी रिजल्ट घोषित करने की डेट और टाइम के बारे में जैसे ही सूचना जारी होगी वैसे ही आप को नोटिफिकेशन दे दिया जायेगा CUET Updates

ऐसे चेक कर सकेंगे सीयूईटी यूजी रिजल्ट 2023:

1- ऑफिशियल वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जाएं।

2-हामे पेज पर दिख रहे Result पेज पर जाएं।

3- अपना रोल नंबर व डेट ऑफ बर्थ की सूचना दर्ज कर लॉगइन करें।

4-अपना रिजल्ट चेक करें और सीयूईटी यूजी का स्कोरकार्ड डाउनलोड करें।

Live Updates .,..........


जारी होने की अनुमानित तिथि -
15 July 

CUET Results चेक Direct link

Post a Comment

Previous Post Next Post

WhatsApp/Telegram Group

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSEB STUDY NEWS टिम रोज़ाना अपने विवर के लिए Bihar Board और लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब सहित अन्य महत्वपूर्ण खबर पब्लिश करती है, इसकी जानकारी व्हाट्सअप और टेलीग्राम के माध्यम से प्राप्त कर सकतें हैं। हमारा यह आर्टिकल आपको उपयोगी लगा हों तो अपने दोस्तों को शेयर कर हमारा हौसलाफ़जाई ज़रूर करें।