10th class answer key SCIENCE bihar board 2024 pdf 1st Shift & 2nd Shift

Bihar Board 10th Science Answer Key 2024 : बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड बिहार बोर्ड के वैसे सभी छात्र एवं छात्राएं जो परीक्षा दे रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे या आपको पता होगा कि बिहार बोर्ड द्वारा जारी किया गया टाइम टेबल के अनुसार 19 फरवरी 2024 को बिहार बोर्ड मैट्रिक के सभी छात्र एवं छात्राओं की  विज्ञान की परीक्षा दोनों फलियां में आयोजित हो रही है विज्ञान अर्थात सोशल साइंस का क्वेश्चन पेपर आंसर यहां से अभ्यर्थी डाउनलोड कर सकते हैं और मिलान कर सकते हैं कि अपने सामाजिक विज्ञान की परीक्षा में कितने प्रश्नों का उत्तर सही दिया है तो चलिए बताते हैं सभी सेट कोड का प्रश्न पत्र उत्तर  विज्ञान का कैसे डाउनलोड करना होगा तो अभ्यर्थी आर्टिकल पूरा पढ़े!

Bihar Board Matric Science Answer Key 2024

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा जारी किया गया सिलेबस के अनुसार कक्षा दसवीं अर्थात मैट्रिक बोर्ड परीक्षा 2024 के अंतर्गत आने वाली  विज्ञान की परीक्षा 80 अंकों की आयोजित हो रही है!

80 अंकों की हो रही  विज्ञान की परीक्षा में 80 ऑब्जेक्टिव प्रश्न रहेंगे जिसमें केवल आपको 40 का उत्तर ओएमआर शीट पर देना होगा इसी के साथ 40 अंकों की थ्योरी की परीक्षा होगी और जैसा कि आपको पता है की प्रैक्टिकल का अंक 20 मिल जाता है!

विज्ञान की परीक्षा देने जा रहे अभ्यर्थी या परीक्षा देने के बाद आ चुके सभी अभ्यर्थी  विज्ञान के सभी सेट कोड का क्वेश्चन आंसर यहां से डाउनलोड कर सकते हैं और जांच कर सकते हैं Bihar Board 10th  Science Answer Key 2024 कितने प्रश्नों का उत्तर आपके द्वारा सही दिया गया है!

Class 10th answer key 2024 bihar board science

Class 10th answer key 2024 bihar board pdf download

Class 10th answer key 2024 bihar board pdf


Class 10th answer key 2024 bihar board download

Class 10th answer key 2024 bihar board date

Bihar board 10th answer key 2024 pdf download

Bihar Board 10th science Answer key 2024 PDF Download Link
Science Answer key 2024 PDF Download
1st Shift Science Answer key Download PDF (Upload )
2nd Shift Science Answer key Download PDF (Upload )
Join WhatsApp Group Join Here 

Post a Comment

Previous Post Next Post

WhatsApp/Telegram Group

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSEB STUDY NEWS टिम रोज़ाना अपने विवर के लिए Bihar Board और लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब सहित अन्य महत्वपूर्ण खबर पब्लिश करती है, इसकी जानकारी व्हाट्सअप और टेलीग्राम के माध्यम से प्राप्त कर सकतें हैं। हमारा यह आर्टिकल आपको उपयोगी लगा हों तो अपने दोस्तों को शेयर कर हमारा हौसलाफ़जाई ज़रूर करें।