12th English Objective Answer key 5 Feb 2024


Inter English Answer Key 2024
: इंटरमीडिएट के जितने भी विद्यार्थी थे इस बार वार्षिक परीक्षा 2024 में शामिल हो रहे हैं सभी विद्यार्थी परीक्षा का आयोजन 2 से लेकर 14 फरवरी तक परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जरूरी विद्यार्थी इस परीक्षा में शामिल हो रहे हैं उन सभी विद्यार्थियों परीक्षा देने के बाद सभी विद्यार्थी जो ऑब्जेक्टिव प्रश्न पूछे जाते हैं उसका आंसर शीट चेक करना चाहते हैं। आज 3 फरवरी है राजश्री विद्यार्थियों का अंग्रेजी यानी इंग्लिश का परीक्षा का आयोजन किया जाएगा जिसका ऑब्जेक्टिव प्रश्नों का उत्तर देखना चाहता नीचे डिटेल जानकारी दी गई है. Inter English Answer key 2024


5 February English Answer key 2024:

आज सभी विद्यार्थी को 5 फरवरी है और आज सभी विद्यार्थियों का अंग्रेजी विषय का प्रथम पाली में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा प्रथम पाली आयोजन 9:30 बजे से शुरू किया जाएगा। और अंतिम 12:45 तक चलेगा।  परीक्षा में शामिल हो रहे हैं इन सभी विद्यार्थियों को 100 ऑब्जेक्टिव प्रश्न पूछे जाएंगे जिसमें आपको 50 का जवाब देना नीचे तालिका दी गई है जहां पर सभी विद्यार्थियों को सभी सीट का आंसर शीट को जानकारी दिया गया है ताकि सभी विद्यार्थी खुद से मिल सके कौन सी आंसर शीट निचे लिंक दीया गया है।

12th English Objective Answer Key 2024

5 February English Objective Answer key 2024: विद्यार्थियों का प्रथम पाली में जो अंग्रेजी विषय का परीक्षा लिया जाएगा है उसमें जितनी भी विद्यार्थी परीक्षा में शामिल हुए हैं उन सभी विद्यार्थियों का 100 ऑब्जेक्टिव प्रश्न पूछा गया था जिसमें 50 का जवाब देना था नीचे की तालिका में 100 ऑब्जेक्टिव में 100 का आंसर शीट दिया गया है।(12th Objective Answer Key 2024) जहां पर आपको 10 सीट में प्रश्न पूछा गया था सभी सेट का आंसर शीट नीचे लिंक दिया गया। (12th English Objective Answer Key 2024) लिंक के माध्यम से आप प्रत्येक सेट का आंसर शीट चेक कर सकते हैं और साथ ही साथ नीचे से तालिका दिया गया है। उसे तालिका में किसी एक सेट का दिया गया साथ ही साथ विद्यार्थी जो ऑब्जेक्टिव प्रश्न होता है।अगर ऑब्जेक्टिव प्रश्न का आंसर चेक करना चाहते हैं तो नीचे लिंक है वहां से जाकर आप प्रश्न को डाउनलोड कर सकते हैं और चेक कर सकते हैं.


English Answer key 2024 Download Link
English Answer key 2024 Download PDF
Join WhatsApp/Telegram Group Join here

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post

WhatsApp/Telegram Group

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSEB STUDY NEWS टिम रोज़ाना अपने विवर के लिए Bihar Board और लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब सहित अन्य महत्वपूर्ण खबर पब्लिश करती है, इसकी जानकारी व्हाट्सअप और टेलीग्राम के माध्यम से प्राप्त कर सकतें हैं। हमारा यह आर्टिकल आपको उपयोगी लगा हों तो अपने दोस्तों को शेयर कर हमारा हौसलाफ़जाई ज़रूर करें।